महाशिवरात्रि 2020 : शिव जी की कृपा पाने के लिए करे यह विशेष उपाय |

शिवपुराण के अनुसार, फाल्गुन मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी महाशिवरात्रि कहा गया है। इस बार यह शिवरात्रि 21 फरवरी दिन शुक्रवार को है। चंद्र चक्र में आने वाली सबसे अंधेरी रात को शिवरात्रि कहते हैं। महाशिवरात्रि शिव और शक्ति के मिलन की रात है। इस रात में आध्यात्मिक शक्तियां जागृत होती हैं। शास्त्रों में इस दिन ज्योतिष उपाय करने से आपकी सभी परेशानियां खत्म हो सकती हैं। साथ ही जीवन में सभी प्रकार के तनाव खत्म होते हैं और सकारात्मक प्रमाण दिखने लगते हैं।

krishnastrosolutions

रुके हुए धन की होगी प्राप्ति:

महाशिवरात्रि पर भगवान शिव के वाहन नंदी यानी बैल को हरा चारा श्रद्धा सुमन के साथ खिलाएं और महामृत्युंजय मंत्र का शाम के समय 108 बार जप करें। ऐसा करने से आपकी धन संबंधी समस्या खत्म होती है और रुके हुए धन की प्राप्ति भी होती है।

शत्रु से मिलेगी मुक्ति:

आपका कोई शत्रु परेशान कर रहा है या फिर आप किसी झूठे मुकदमे में फंसे हैं तो महाशिवरात्रि पर यह उपाय आपको विजय दिलाएगा। इस दिन मंदिर में शिवलिंग पर दुग्धाभिषेक करें और वहीं रूद्राष्टक का पाठ करें।

भाग्य देने लगेगा साथ:

महाशिवरात्रि पर दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने के लिए आप इस दिन अनाथ आश्रम में जाकर दान करें और जरूरतमंदों की मदद करें। ऐसा करने से जीवन में सभी प्रकार की समस्याओं का अंत होगा और भाग्य भी साथ देगा।

krishnastrosolutions

वैवाहिक समस्याओं का होगा अंत:

अगर आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी चल रही है तो महाशिवरात्रि पर आप सुहागन महिलाओं को सुहाग का सामान दें और गरीब और जरूरतमंद महिलाओं की मदद करें। ऐसा करने से आपके वैवाहिक जीवन की समस्याओं का अंत होगा और दाम्पत्य जीवन मधुर हो जाएगा।

अशुभ ग्रह देंगे शुभ फल:

अगर आपकी कुंडली में ग्रह शुभ परिणाम नहीं दे रहे हैं तो महाशिवरात्रि के दिन आप शिवलिंग पर दुग्धाभिषेक कर विधि-विधान से पूजा करें और ओम नम: शिवाय और महामृत्युंजय मंत्र का जप करें। ऐसा करने से कुंडली में मौजूद अशुभ ग्रह शुभ फल देने लग जाएंगे।

होगी मोक्ष की प्राप्ति:

मोक्ष प्राप्ति के लिए महाशिवरात्रि के दिन आप एक मुखी रूद्राक्ष को गंगाजल में स्नान कराकर विधि-विधान से पूजा करें और लाल कपड़ा बिछाकर उस पर रूद्राक्ष रख दें। इसके बाद ओम नम: शिवाय मंत्र का एक लाख बार जप करें और हर दिन एक माला का जाप करें। ऐसा करने से मोक्ष की प्राप्ति होती है।

krishnastrosolutions

आर्थिक परेशानी होगी दूर:

अगर आपको नौकरी या व्यापार में परेशानी चल रही है और आपको आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो महाशिवरात्रि के दिन उपवास रखें और शिवलिंग पर शहद मिलाकर अभिषेक कर अनार का फुल चढ़ाएं। ऐसा करने से व्यापार में तेजी आएगी और नौकरी संबंधित समस्या का भी अंत होगा।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करे :9810527992 ,9821314408